चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

शिमला : ट्रक-बाइक की टक्कर में छात्र-छात्रा की मौत

शिमला : शिमला जिला के शोघी-मैहली बाईपास रोड पर ब्यूलिया के पास दर्दनाक सड़क हादसे में एपीजी विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रा की मौत हो गई है। हादसा मंगलवार शाम 4.35 के करीब हुए । मृतक की पहचान 26 वर्षीय दिवाग्तो मंडल निवासी कोलकाता और 22 वर्षीय अदिति चतुर्वेदी के तौर पर हुई है। यह मध्य प्रदेश की रहने वाली बताई जा रही है। दोनों ही छात्र एपीजी विश्वविद्यालय में फारेंसिक साइंस के छात्र थे। डेढ़ साल से यह विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे थे। मंगलवार को वह विश्वविद्यालय में कक्षाएं लगाने के बाद वह बाइक से पंथाघाटी स्थित अपने रूम जा रहे थे। वापस लौटते वक्त ही यह हादसा हुआ।

पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार, ब्योलिया के दोची गांव के नजदीक ट्रक एचपी 22-1299 व एक बाइक पीबी 27-7119 के बीच टक्कर हो गई।  बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी शिमला भेज दिया है। मृतकों के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। पुलिस स्वजन को शव सौंप देगी।  विश्वविद्यालय के शिक्षक और प्रबंधन के सदस्य भी मौके पर पहुंचे।

उधर, डीएसपी सिटी मंगत ने बताया कि आरोपित चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *