मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन काम कर रही : राकेश पठानिया

 कांग्रेस नकारात्मक बयानबाजी से कर रही प्रदेश की छवि खराब

शिमला: वन और खेल मंत्री राकेश राकेश पठानिया ने बुधवार को शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कर्मचारियों को नया वेतनमान देने सहित कई बड़े फैसले हो गए। पर मुकेश अग्निहोत्री और विक्रमादित्य इसका स्वागत करने के बजाय विरोध में जुटे हैं। वे राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। पठानिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतरीन काम कर रही है। कांग्रेस पार्टी में न तो कोई नेतृत्व है और न ही दिशा है। केवल झूठ-फरेब ही है।  
उन्होंने कहा कि खेल नीति को लांच करने के लिए 11 दिसंबर को फिर से विशेष कैबिनेट बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि 20 साल से प्रदेश में कोई खेल नीति नहीं बनाई। हमेशा अनुराग ठाकुर को ही टारगेट पर रखा गया। मंत्री राकेश पठानिया ने कहा है कि स्वर्णिम घोषणापत्र में अस्थायी कर्मचारियों से किए वायदे राज्य सरकार पूरे करेगी। इस पत्र के 90 फीसदी वायदे पूरे किए जा चुके हैं। 10 प्रतिशत वायदों को भी पूरा किया जाएगा। इसमेें आशा वर्करों समेत तमाम वर्गों के जो भी मुद्दे होंगे, उन्हें पूरा करेंगे। 

हिमाचल सरकार ने लक्षित जनसंख्या को दूसरी डोज लगाने का सौ फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर दिया है। इस पर कांग्रेस के नेता गलत बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं को कभी भी यह नजर नहीं आता है कि राज्य में कभी अच्छे काम भी हुए हैं। जेसीसी की बैठक करवाकर भी सरकार ने कर्मचारियों को बहुत बड़ा पैकेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस कांस्टेबलों वाले मुद्दे पर भी कांग्रेसी गलत बयानबाजी कर रहे हैं। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *