पालमपुर: सन्नी देओल और अमीषा पटेल ने शुरू की ‘गदर 2’ की शूटिंग..

पालमपुर: सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 की शूटिंग शुरू हो गई है। लंबे समय के बाद अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है। सनी देओल ने कुछ समय पहले गदर 2 की अनाउंसमेंट की थी और अब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की है। गदर-2 की शूटिंग पालमपुर और इसके आसपास के क्षेत्रों में की जा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को फिल्म का मुहूर्त शॉट सन्नी देओल पर फिल्माया गया। इस शॉट में सन्नी देओल फलों से भरी एक पेटी, सफेद पगड़ी और लाल कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं।

 सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर फैंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीर अमीषा पटेल ने शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फोटो में सनी देओल और अमीषा आर्मी वालों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

मुहूर्त शॉट सहित कुछ चित्रों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया है। इस फिल्म में सन्नी देओल, अमीषा पटेल व उत्कर्ष शर्मा सहित कई अन्य कलाकार अभिनय कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा तथा निर्माता जी स्टूडियो व अनिल शर्मा प्रोडक्शन है। सन्नी देओल ने स्वयं इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हमने गदर-2 फिल्म की शुरूआत कर दी।

सनी देओल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म गदरः एक प्रेम कथा20 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म में 15 जून 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *