शिखा शर्मा के लिए जिला रैडक्रॉस सोसाइटी ने बढ़ाया मदद का हाथ

शिखा के उपचार को लेकर विशेषज्ञ चिकित्सकों से किया जा रहा है संपर्क,बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने का किया जा रहा  है प्रयास: उपायुक्त

रैडक्रॉस के पदाधिकारी शिखा के भाई के संपर्क में, हरसंभव मदद की जाएगी

सहारा योजना और विकलांगता पेंशन से भी किया जा रहा है लाभान्वित

हमीरपुर : स्पाइनल इंजरी के कारण लंबे अरसे से बिस्तर पर पड़ी हमीरपुर के निकटवर्ती गांव हरसन की शिखा शर्मा की मदद के लिए एक बार फिर जिला रैडक्रॉस सोसाइटी आगे आई है। उपायुक्त एवं जिला रैडक्रॉस सोसाइटी की अध्यक्ष देबश्वेता बनिक ने बताया कि सोमवार को सोसाइटी की ओर से पंद्रह हजार रुपये की राशि शिखा के बैंक खाते में डाली गई है। वर्ष 2019 में भी सोसाइटी की ओर से शिखा को आर्थिक मदद दी गई थी। देबश्वेता बनिक ने बताया कि शिखा की हालत को देखते हुए उसे प्रदेश और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया जा रहा है।
उपायुक्त ने बताया कि पिछले वर्ष हिमाचल प्रदेश सरकार की सहारा योजना से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूर्ण करवाने के उपरांत शिखा को हर माह 3000 रुपये की आर्थिक मदद प्रदान की जा रही है। इसके अलावा कल्याण विभाग द्वारा शिखा शर्मा को 1500 रुपये मासिक दिव्यांगता पेंशन भी मिल रही है।
उपायुक्त ने बताया कि शिखा के उपचार को लेकर विशेषज्ञ चिकित्सकों से संपर्क किया जा रहा है। उसे बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। रैडक्रॉस के पदाधिकारी लगातार शिखा के भाई के संपर्क में हैं। उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *