हिमाचल: विधानसभा सत्र को लेकर प्रशासन ने तैयारियां की आरंभ

उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल दिए विधानसभा सत्र के दौरान धर्मशाला तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश

धर्मशाला: तपोवन सिद्वबाड़ी में 10 दिसंबर से प्रस्तावित विधानसभा सत्र को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां आरंभ कर दी हैं। इस बाबत बुधवार को उपायुक्त कार्यालय परिसर के सभागार में उपायुक्त डा निपुण जिंदल की अध्यक्षता में बैठक भी आयोजित की गई।

उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान धर्मशाला तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए गए हैं इसके साथ ही ट्रैफिक प्लान भी तैयार करने के लिए कहा गया है ताकि किसी भी स्तर पर असुविधा नहीं हो।

उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि विधानसभा परिसर में पेयजल, विद्युत व्यवस्था को भी बेहतर बनाने के लिए निर्देश दिए गए हैं। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि विधानसभा परिसर तथा इसके आसपास पार्किंग इत्यादि के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई है। उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान स्वास्थ्य सुविधाएं तथा कोविड टेस्टिंग इत्यादि के लिए भी विशेष स्थान चयनित किया जाएगा ताकि सत्र के दौरान बाहर से आने लोगों की कोविड टेस्टिंग की जा सके। उन्होंने कहा कि सत्र में भाग लेेने आने वाले अतिथियों के ठहरने और खाने इत्यादि भी उचित व्यवस्था की जाएगी।

इससे पहले एसीटूडीसी डा मदन लाल ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए विधानसभा सत्र की तैयारियों को लेकर विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक खुशहाल शर्मा, एसडीएम शिल्पी बेक्टा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

30  −  29  =  

aoreta chaturbate 2 teen girls masturbate