चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

किन्नौर: बारातियों की कार दुर्घटनाग्रस्त, चार की मौत, एक घायल

किन्नौर: किन्नौर जिले के सांगला छितकुल संपर्क मार्ग पर रविवार शाम को राजाल पानंग के नजदीक एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए सांगला अस्पताल लाया गया है। कार में सवार पांच लोग बरात में रोघी से बटसेरी की ओर जा रहे थे। 

पुलिस थाना सांगला से मिली जानकारी के मुताबिक बटसेरी बरात में जा रही कार एचपी 25ए 4725 सांगला-छितकुल संपर्क सड़क पर राजाल पानंग के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से 300 मीटर नीचे बटसेरी संपर्क सड़क पर जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सांगला से एएसआई विजय शर्मा की अगुवाई में आरक्षी मोहित, सुरजीत, मनमीत और अभय की टीम ने घटनास्थल पर पहुच कर बटसेरी गांव के ग्रामीणों के सहयोग से चारों शवों को घटनास्थल से बाहर निकाला और घायल को उपचार के लिए सांगला अस्पताल पहुंचाया।

चारों शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शवगृह में रखा गया है। इस हादसे में वाहन चालक रमेश कुमार (42), गांव रोघी, तहसील कल्पा, जिला किन्नौर घायल हुआ है। वहीं  अजय कुमार (40), किशोरी लाल (48) निवासी रूनंग, मदन लाल (48), गांव किल्बा और जिया लाल निवासी रोघी की मौके पर ही मौत हो गई है। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  5  =  2