कांगड़ा: दिल्ली से आ रहे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की घर पहुंचने से पहले ही मौत

मण्डी: खेलते-खेलते अचानक गिरा 15 साल का बच्चा, मौत

मण्डी: प्रदेश के मण्डी जिले के शहरी क्षेत्र  खलियार वार्ड में खेलने दौरान एक बच्चे के अचानक गिर जाने से मौत होने का मामला सामने आया है। घटना का पूरा वाकया साथ लगते सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है।

जानकारी के अनुसार खलियार क्षेत्र की गलियों में दो बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे, उसी दौरान भागते-भागते एक बच्चा अचानक साथ लगती गाड़ी पर जा गिरा। उसी दौरान वहां से गुजर रही महिला बच्चे को गिरता देख हैरान रह गई और बच्चे को काफी देर तक बेहोशी की हालत में सहलाती रही। उसी दौरान जब स्थानीय लोगों घटना का पता चला तो लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

वही, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सौंप दिया है। आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा होगा। बच्चे की पहचान 15 वर्षीय हषुल शर्मा के रूप में हुई है।

एसपी शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया था। इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था। एसपी ने माना कि घटना से जुड़ी सीसी फुटेज सामने आई है, जिसमें बच्चा गाड़ी पर गिरता दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस मामले में पुलिस सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

60  +    =  65