मण्डी: जैक फिसला और चल पड़ा पंक्चर ट्रक, चपेट में आने से चालक समेत महिला की मौत

मण्डी : प्रदेश के मण्डी जिले में पंचर टायर को बदलने के लिए सड़क किनारे खड़े किए गए ईंटों से भरे ट्रक का जैक फिसलने और इसकी चपेट में आने से चालक और एक अन्य महिला की मौत हो गई। घटना सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सुलपुर बही के बही गांव में आज सुबह घटी। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक (HP28C- 5560) होशियारपुर से ईंटों की सप्लाई लेकर यहां आया हुआ था। बही गांव के पास ट्रक का टायर पंचर हो गया।

टायर बदलने के लिए चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया और जैक लगाकर टायर को बदलने लगा। इसी गांव की 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी अपनी डयूटी पर जाने के लिए सड़क पर पहुंची और बस का इंतजार करने लगी। अचानक ट्रक को लगाया गया जैक फिसल गया, जिस कारण ट्रक चल पड़ा। कुछ दूरी बाद सड़क पर पलट गया। इसकी चपेट में चालक व महिला आ गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान 39 वर्षीय ट्रक चालक राकेश कुमार पुत्र भाग सिंह, गांव पन्याली, डाकघर गैहरा और 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी पत्नी सुनील कुमार, गांव बही के रूप में हुई है। ब्रह्मी देवी जल शक्ति विभाग में बतौर सेवादार कार्यरत थी और रोजाना की तरह अपनी डयूटी के लिए जा रही थी।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *