राठौर बोले: – राहुल गांधी के सपनों को पूरा करने के लिए आगे आएं युवा

शिमला: .कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवाओं में नए रक्त का संचार करते हुए उन्हें देश प्रेम और देश के प्रति उनके कर्तव्यों को इंगित करता है।उन्होंने कहा कि आज युवाओं पर देश की समस्याओं को दूर करने में उनके योगदान की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है,जिसे उन्हें सफलतापूर्वक और ईमानदारी से निभाना होगा।

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में युवा कांग्रेस के प्रवक्ताओं के एक सम्मेलन में बोलते हुए कुलदीप सिंह राठौर ने इस आयोजन के लिये उन्हें बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्र निर्माण में युवाओं के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।उन्होंने कहा कि आज देश जिन गम्भीर चुनोतियों से गुज़र रहा है वह बहुत ही दुःख दाई है।

राठौर ने कहा कि राहुल गांधी ने युवाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है।उन्होंने कहा कि युवाओं को राहुल गांधी के सपनों को पूरा करने के लिये आगे आना होगा।इसके लिये उन्हें युवा कांग्रेस में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का पूरा प्रयास करना होगा।उन्होंने कहा कि लक्ष्य देश के सामने है और इसमें हमें सफल होना होगा।

राठौर ने कहा कि कांग्रेस लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिये लोगों के साथ खड़ी है।उन्होंने कहा कि आज बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई से आमजन परेशान है।उन्होंने कहा कि युवाओं को एकजुट होकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करनी होगी।

राठौर ने युवा कांग्रेस के इस आयोजन पर खुशी  प्रकट करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से पार्टी की विचारधारा और उसके मंथन को बल मिलता है,जो समय समय पर होनी चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *