भाजपा बागवानों के हित की पार्टी : खन्ना

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी, हमारा कार्यकर्ता किसी भी चुनौती से नहीं डरता : खन्ना
जनता सब समझती है, भाजपा के पक्ष में करेगी मतदान

शिमला: भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने अपने जुब्बल कोटखाई प्रवास में मिलान कार्यक्रमों में भाग लेते हुए कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा पार्टी है और हमारा कार्यकर्ता किसी भी चुनौती से नहीं डरता। हमारा कार्यकर्ता हर चनौती और विपरीत परिस्थिति का डट कर सामना करता है।
इस दौरान प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा के विरिष्ठ नेता श्याम लाल पीरटा के घर पर उनसे भेंट की।
उन्होंने कहा की केंद्र और राज्य सरकार ने हर वर्ग के लिए धरातल पर काम किया है जो कि जनता पूरी तरह से जानती और समझती है।
जनता कांग्रेस के पक्ष में कभी वोट नहीं करेगी केवल भाजपा को ही वोट करेगी और जिताएगी।
केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, पीएम मोदी हेल्थ आईडी कार्ड, स्वामित्व योजना, आयुष्मान सहकार योजना, प्रधानमंत्री कुसुम योजना , स्वनिधि योजना एवं अन्‍त्‍योदय अन्‍न योजनाके अंतर्गत देश की जनता को बड़ा लाभ पहुंचाया है। देश की जनता को मुफ्त कोविड वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन प्रदान कर एक लैंडमार्क स्थापित किया है।
हिमाचल प्रदेश की सरकार ने भी वृद्धा पेंशन योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना , हिम केयर योजना, जनमंच कार्यक्रम, प्राकृतिक खेती-खुशहाल किसान योजना एवं सहारा योजना चला कर जनता का पूरा ख्याल रखा है।
उन्हों कहा कि भाजपा कृषि और बागवानी के हितों के लिए लड़ने वाली पार्टी है और इस वर्ग का दर्द समझने का काम भाजपा ने किया है।
हमारी पार्टी ने इस क्षेत्र के सड़क की समस्या भी किया जो कि एक बड़ी समस्या थी। कांग्रेस के नेताओं ने केवल इस क्षेत्र के लोगों के साथ छलावा ही किया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *