चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

मण्डी: कार खाई में गिरी, दो की मौत तीन घायल

हिमाचल: प्रदेश के मण्डी जिले में रिवालसर-धर्मपुर मार्ग पर दुर्गापुर के चेभड़ी गांव के पास शादी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों की कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए रिवालसर सीएचसी में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की पहचान रोशन लाल (78) गांव बग्गी, दुखो देवी (67) पत्नी जगरनाथ गांव कोठी, तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है।

घायलों में कार चालक पवन कुमार (39) पुत्र अमर चंद गांव कठोगण, पन्ना देवी (74) पत्नी किशन गांव कठोगण तहसील सरकाघाट और शानवी गुप्ता (10) पुत्री रामलाल गांव चंदेश तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है।

हादसा सोमवार दोपहर बाद तीन बजे पेश आया। बताया जा रहा है कि बेटी की विदाई के बाद परिजन बेटी के ससुराल बरस्वाण जा रहे थे। इस दौरान चेभड़ी गांव के पास वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घायलों को स्थानीय लोगों ने खाई से निकाला और अस्पताल तक पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस द्वारा हादसे की जांच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *