पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार से मिले भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना 

• एक विधायक जनता का वकील होता है अपने क्षेत्र के मुद्दों को सरकार के समक्ष कैसे रखना है उसको लेकर चिंचित रहता है 

धर्मशाला:  भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कांगड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के विरिष्ठ नेता शांता कुमार से शिष्टाचार भेंट की, दोनों नेताओं ने हिमाचल प्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य पर विस्तृत चर्चा की। भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के साथ भोजन भी किया।

फतेहपुर में भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने ब्राह्मण समाज के साथ एक बैठक में भाग लिया। इस बैठक में 35 ब्राह्मण परिवारों ने हिस्सा लिया। सभी के बीच कई विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई।

ब्राह्मण समाज के परिवारों में अपने विचार रखते हुए कहा कि भाजपा के नीतियों से पूर्ण रूप से संतुष्ट है और जात पात से ऊपर उठ कर सारा समाज भाजपा के पक्ष में मतदान करने वाला है। इस बार जनता मन बना चुकी है कि फतेहपुर को पिछड़ने नहीं देना है विकास की दृष्टि से प्रदेश में नंबर वन बनाना है।

उन्होंने कहा कि एक विधायक जनता का वकील होता है अपने क्षेत्र के मुद्दों को सरकार के समक्ष कैसे रखना है उसको लेकर चिंचित रहता है। वकील अच्छा हो तो क्षेत्र का विकास निश्चित है। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में हमारी सरकार ने पूरे प्रदेश का एक समान विकास किया है। 

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाने जा रही है। 

उन्होंने कहा कि देश ने आज 100 करोड़ टीके लगाने का एक ऐतिहासिक पड़ाव पार किया है। यह केवल एक सशक्त नेतृत्व का परिणाम है। 

हमारी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 47.14 लाख केंद्रीय कर्मचारियों और 68.62 लाख पेंशनर्स का महंगाई भत्ता बढ़ाकर 31% कर दिया है। मोदी सरकार ने इस वर्ग तो दीपावली का उपहार दिया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *