भाजपा हमेशा ही लोगों की भावनाओं से खेलते हुए अपने स्वार्थ की राजनीति करती रही है : प्रतिभा सिंह

मण्डी: मण्डी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने क्षेत्रवाद, जातिवाद व धर्म के नाम पर कभी भी राजनीति नहीं की। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा ही लोगों की भावनाओं से खेलते हुए अपने स्वार्थ की राजनीति करती रही है।

आज बल्ह विधानसभा चुनाव क्षेत्र के तहत गागल,नेरचौक, रिवालसर,लेदा में अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही महिला सशक्तिकरण को मजबूत किया।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा उन्हें मजबूर प्रत्याशी बताते हुए उनके खिलाफ जिस प्रकार का दुष्प्रचार कर रही है उससे महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता दर्शाती है।उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ का नारा भी खोखला साबित हुआ है।

देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा इन मुद्दों से भाग रही है।उन्होंने कहा कि इस बारे वह अब अपनी जुबान नहीं खोलती।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों को मण्डी की दुहाई देकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि मण्डी ससंदीय उप चुनाव कांग्रेस अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्य पर वोट मांग रही है।यही वीरभद्र सिंह के लिए मण्डी संसदीय क्षेत्र के लोगों की सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस दौरान पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने कहा कि बल्ह विधानसभा चुनाव क्षेत्र सरकार की उपेक्षा के चलते आज विकास के मामलें में पूरी तरह पिछड़ गया है।उन्होंने कहा जो विकास वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में इस क्षेत्र में हुआ आज वह वहीं रूका हुआ है। बल्ह को उप मंडल, मेडिकल कॉलेज,रोजगार कार्यालय, नगर परिषद कल्याण कार्यालय, लोक निर्माण विभाग मंडल सहित अनेक स्कूल,कॉलेज इस क्षेत्र के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि  यह क्षेत्र वीरभद्र सिंह का हमेशा  ऋणी रहेगा और इस ऋण का छोटा सा अंश प्रतिभा सिंह को वोट देकर चूकना है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *