कांगड़ा: दिल्ली से आ रहे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की घर पहुंचने से पहले ही मौत

हिमाचल: पैराग्लाइडिंग के दौरान ऊंचाई से गिरने से युवक की मौत

धर्मशाला : धर्मशाला की इन्द्रूनाग पैराग्लाइडिंग साइट से पायलट के सहयोगी की पैराग्लाइडर में हाथ फंसकर हवा में लटकने उपरांत नीचे गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। मृतक की पहचान 36 वर्षीय सुरजीत सिंह पुत्र तूफानी राम निवासी गांव जूल डाकघर कंड करडियाणा के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुरजीत कुमार पायलट को उड़ान भरने में मदद कर रहा था कि और गलती से पेराशूट में लटक गया। हवा में लटकने के बाद कुछ दूरी पर पैराशूट से छूट गया और करीब 400 मीटर की ऊंचाई से नीचे गिरने से घायल हो गया, जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर एसपी कांगड़ा डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि इंदू्रनाग टेकआफ साइट पर पायलट को उड़ान भरने में सहयोग करने के दौरान एक व्यक्ति गलती से पैराशूट में लटक गया, जो कि ऊंचाई से गिरकर घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया है। वहीं पैराग्लाइडर पायलट के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *