भारद्वाज बोले : नीलम सरैइक एक अनुभवी प्रत्याशी

भाजपा ही करेगी क्षेत्र का विकास: भारद्वाज

जुब्बल: भाजपा ने आज जुब्बल में उपचुनाव की दृष्टि से कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री और जुब्बल नावर कोटखाई के चुनाव प्रभारी सुरेश भारद्वाज, प्रत्याशी नीलम सरैइक, विधायक रीना कश्यप उपस्थित रहे। भारद्वाज ने कहा कि यह चुनाव भाजपा और कांग्रेस के मध्य है जिसमें कांग्रेस काफी पीछे है। उन्होंने कहा भाजपा विकास के मुद्दों पर इस चुनाव को लड़ रही है। यह भी सबको विदित है कि विकास के जो भी कार्य इस क्षेत्र में हुए हैं वो भाजपा की सरकारों ने किए हैं।

भारद्वाज ने कहा कि इस इस क्षेत्र में भाजपा सरकार ने विकास के बहुत से काम किए हैं। दो-दो एसडीएम कार्यालय, कोटखाई में अलग ब्लॉक, कलबोग में उपतहसील, टिक्कर में अग्निशमन केंद्र कुछ प्रमुख काम क्षेत्र में हुए हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव को विकास के मुद्दे पर लड़ रही है। और विपक्षियों के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। इसीलिए वो या तो भ्रम फैला कर या दुष्प्रचार का सहारा लेकर चुनाव मैदान में है। 

भारद्वाज ने कहा कि एक साल बाद आम चुनाव होने है। जनता नीलम को एक साल के लिए परखे। उन्होंने कहा कि नीलम सरैक एक अनुभवी प्रत्याशी हैं और पंचायतीराज संस्थाओं में लंबे समय तक प्रतिनिधित्व करती रहीं है।  

अभी भी हमारी सरकार बागवान किसान को ध्यान में रखते हुए सहकारिता के क्षेत्र में किसान उत्पादक संगठन बना रही हैं। भारद्वाज ने कहा कि हम व्यावहारिक रूप से समस्या का समाधान करना चाहते हैं। जबकि विरोधी सिर्फ भ्रम और दुष्प्रचार की राजनीति करने में व्यस्त हैं।

भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता जो निस्वार्थ भाव से संगठन से जुड़े हैं वो आज भी पार्टी के साथ है। उन्होने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने एक महिला कार्यकर्ता को टिकट दिया है। अब यह हम सब की जिम्मेदारी है कि नए दौर की शुरुआत करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा था वो किया भी है और आने वाले समय में भी इसी भाव से काम करेगी। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा विकास की निरंतरता को बनाए रखना चाहती है। इस अवसर पर उमेश शर्मा, अरुण फालटा, पृथ्वी नेपटा शेर सिंह चौहान व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *