हम जुब्बल-कोटखाई में त्रिकोणीय मुकाबले के लिए तैयार, सभी उपचुनावों में करेंगे जीत हासिल : कश्यप

जुब्बल नवार कोटखाई में नीलम सरैइक के अनुभवी उम्मीद्वार, जो 3 बार रह चुकीं हैं ज़िला परिषद सदस्य : कश्यप

भाजपा प्रदेश में चारों उपचुनावों को गंभीरता से लड़ रही है : कश्यप

भाजपा केवल घोषणाएं नहीं करती उन्हें पूरा भी करती है

शिमला:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला भाजपा मुख्यालय दीपकमल में आई टी एवं मीडिया विभाग की एक बैठक ली, उनके साथ चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख गणेश दत्त उपस्थित रहें। बैठक में आई टी एवं मीडिया के पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और आगामी रणनीति तय की गई।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शिमला में पत्रकारों ने बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में चारों उपचुनावों को गंभीरता से लड़ रही है। उन्होंने कहा को हर चुनाव एक चुनौती होता है और इस चुनौती के लिए भाजपा तैयार है, हम सभी उपचुनावों में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि जुब्बल नवार कोटखाई में नीलम सरैइक के  अनुभवी उम्मीद्वार है जो 3 बार ज़िला परिषद रह चुकी है।
भाजपा ने जुब्बल नवार कोटखाई के विकास के लिए कई काम किए है, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में अभी तक कुल 345.41 करोड़ रुपये से अधिक कार्यों के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए जा चुके हैं जिसमें 77.74 करोड़ रुपये के प्राजेक्ट्स के उद्घाटन एवं 267.67 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स के शिलान्यास शामिल हैं।
भाजपा ने इस क्षेत्र के लिए दो एसडीएम कार्यालय खोलने की घोषणा की। इनमें एक एसडीएम कार्यालय जुब्बल जबकि दूसरा कोटखाई में खोला जाएगा। कोटखाई में खंड विकास कार्यालय एवं टिक्कर में अग्निशमन उपकेंद्र दिया गया है। भाजपा केवल घोषणाएं नहीं करती उन्हें पूरा भी करती है।
जुब्बल नवार कोटखाई ने और गति चुनाव में लाभ होगा।  भाजपा  निश्चित रूप से इन चुनावों में कड़ी मेहनत कर रही है, हम जुब्बल नवार कोटखाई में त्रिकोणीय मुकाबले के लिए तैयार है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *