उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी की होगी जीत: कौल सिंह ठाकुर

रोहित ठाकुर बोले:  जुब्बल नावर कोटखाई में जनबल की जीत और धन बल की होगी हार 

शिमला: जुब्बल-नावर-कोटखाई के उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी। यह बात काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कोटखाई के गुम्मा, बखोल, रामनगर और पुड़ग में जनता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार का इंजन पूरी तरह से फ़ेल हो चुका है। भाजपा के कार्यकाल में महँगाई ने जनता की कमर तोड़कर रख दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जहां खाद्य तेल के दाम 60-70 रुपए हुआ करते थे वहीं अब डबल इंजन की सरकार में 200 रुपए का आंकड़ा छू रहें है। पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, दालों के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि से जनता त्रस्त है। उचित मूल्यों की दुकानों में भी आम आदमी ऊंची दरों पर राशन लेने को मजबूर हो गया हैं। कौल सिंह ने कहा कि रोहित ठाकुर कांग्रेस पार्टी के अनुभवी नेता है इनके नेतृत्व में जुब्बल-नावर-कोटखाई में सड़क,शिक्षा, स्वास्थ्य और बाग़वानी के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रोहित ठाकुर को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए ज़मीनी स्तर पर काम करने का आह्वान किया।

रोहित ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि जुब्बल-नावर-कोटखाई का गौरवमयी इतिहास रहा है। जुब्बल-नावर-कोटखाई पूर्व मुख्यमंत्री ठाकुर रामलाल और पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह की कर्मभूमि रही है जिन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र को सींचा है।

रोहित ठाकुर ने कहा कि उन्होंने सकारात्मक सोच और एक समान दृष्टिकोण से साथ अपने दोनों कार्यकाल में जुब्बल-नावर-कोटखाई में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल योजनाओं और बाग़वानी के क्षेत्र को प्राथमिकता दी है। रोहित ठाकुर ने कहा कि कोरोना काल में किसानों-बागवानों की आय में भारी कटौती हुई, ऐसे संकट के समय मे भाजपा सरकार ने फफूंदनाशक, कीटनाशक दवाइयों पर बागवानों को मिलने वालें अनुदान को खत्म कर जले पर नमक छिड़कने का काम किया। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि उप-चुनाव प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता का है और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी ताक़त के साथ उप-चुनाव को जीतने के लिए मेहनत करें। अंत में रोहित ठाकुर ने कहा कि जुब्बल नावर कोटखाई में जनबल की जीत और धन बल की हार होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *