कांग्रेस में नहीं भाजपा में हावी है परिवारवाद : राठौर

मण्डी : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज मण्डी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी द्वार प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में योग्य प्रत्याशियों को टिकट देने की बात कही, वहीं भाजपा पर जवाबी निशाना साधते हुए परिवारवाद का आरोप लगाया। राठौर ने कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी ने योग्यता के आधार पर प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली भाजपा खुद वंशवाद से घिरी है और पार्टी में अनुराग ठाकुर सहित कई नेता परिवारवाद की ही उजप हैं।

वहीं, एक सवाल के जवाब में कुलदीप राठौर ने मंडी से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कौल सिंह के बीच उपजे विवाद पर सफाई देते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर छोटी–  मोटी बातें चलती रहती हैं। उन्होंने कहा कि आश्रय व कौल सिंह के बीच मामली मनमुटाव है जिसे सुलझा लिया जाएगा।

उन्होंने सभी को अनुशासन के साथ पार्टी हाईकमान के फैसले के साथ चलने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और ऐसा होने पर सख्त कार्यवाही भी अम्ल में लाई जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *