जयराम ठाकुर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर मोहर लगाओ भाजपा को जीताओ : अनुराग

  •  कांग्रेस का देश से हो रहा है सफाया , शून्य को ओर बढ़ रही है

  • 365 दिन इस क्षेत्र का प्रवास किया है , सभी समस्याओं से परिचित हूं : रतन पाल

सोलन: अर्की, भाजपा उम्मीदवार अर्की विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र भरा। भाजपा की नामांकन रैली में भाजपा उम्मीदवार रतन पाल सिंह के साथ केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, ज़िला प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल, उपाध्यक्ष पुरषोतम गुलेरिया, मंत्री राजीव सैजल, वीरेन्द्र कंवर, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, रशिमधर सूद, आशुतोष वैद्या, विनय गुप्ता एवं विधायक परमजीत पुम्मी, के एल ठाकुर, अमर सिंह ठाकुर, डेज़ी ठाकुर,  मंडल अध्यक्ष डी के उपाध्याय उपस्थित रहे। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप सब यहां आए आप सब रतन पाल हो, आप हज़ारों की संख्या में आए इससे हमारी ताकत स्पष्ट दिखती है।
उन्होंने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कांग्रेस परिवार की पार्टी । पड़ोसी राज्य में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की भाषा अपनी ही पार्टी के लिए ठीक नहीं है, कांग्रेस की कार्यशैली ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में बिचौलिये को खत्म किए और आज सीधा जनता का पैसा खाता को आ रहा है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के समय कांग्रेस ने केंद्र सरकार का मज़ाक उड़ाया , पर हमारे देश के वैज्ञानिकों ने 2 टीके बनाए यह ऐतिहासिक है। भारत मे सबसे तेज़ टीकाकरण अभियान चल रहा है, आपदा के समय कोई भूखा ना रहे इस दृष्टि से 80 करोड़ लोगों को 15 महीने तक राशन केंद्र सरकार द्वारा दिया है। अगले साल तक सभी गरीबों के पास पक्का मकान होगा, आयुष्मान भारत के अंतर्गत 50 करोड़ लोगों लोगो का मुफ्त इलाज हुआ है और हिम केअर के अंतर्गत हिमाचल की जनता को भी बड़ा लाभ हुआ है हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पीछे नहीं है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने जो व्यक्ति अर्की के लिए चुना है उसको हमें जीता कर विधानसभा में भेजना है।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर मोहर लगाओ भाजपा को जीताओ। आज गुजरात में 33 साल तक भाजपा की सरकार है यह जनता का विश्वास भाजपा में दिखता है। उन्होंने कहा की कांग्रेस का उत्तर प्रदेश में भी सफाया होने जा रहा है और कई प्रदेशों में तो कांग्रेस शून्य की ओर बढ़ रही है।हिमाचल में भी इन उपचुनावों में भाजपा भारी मतों से सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

भजापा उम्मीदवार रतन पाल सिंह ने कहा कि मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं को नाम से जानता हूं और इस क्षेत्र की सभी समस्याओं से परिचित हूं, आपका अपना हूं। रतन पाल रैली को संबोधित करते हुए भावुक हुए कहा यह वो  कार्यकर्ता है जिन के दम पर मैं केवल मात्र 6000 मतों से वीरभद्र से हारा।
उन्होंने कहा कि पार्टी हमारी माँ है और माँ के एहसान हम कभी भुला नहीं सकते। कार्यकर्ता नेताओं की रीढ़ की हड्डी और हमें अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि मैंने 365 दिन इस क्षेत्र में प्रवास किया है और हर पंचायत से परिचित हूं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री अपनी सारी घोषणाओं को पूरा करेंगे

मंत्री राजीव सैजल ने जयराम सरकार की उपलब्धियों को जन सभा में रखते हुए कहा कि जयराम ठाकुर सरकार ने अर्की विधानसभा क्षेत्र के लिए अभूतपूर्व विकास किया है।
प्रभारी डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि इन चुनावों में भाजपा को विजयश्री प्राप्त करना हमारा और आपका दायित्व है और इन चुनावों में 40 साल पुराने कार्यकर्ता भी जी जान से कार्य कर रहे है। अर्की में भाजपा का कमाल खिलना तय है। मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि विकास के नाम पर भाजपा चुनावों में उतरेगी और चुनाव में जीत दर्ज करेगी

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *