रहने की व्यवस्था होते ही मंत्री के नाते मिले मकान को छोड़ दूंगा : अनिल शर्मा

मण्डी : मुख्यमंत्री से मिले अनिल शर्मा…..

मण्डी: प्रदेश में उपचुनावों लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को शाम को शिमला वापस लौट आए हैं। सर्किट हाउस मण्डी में जहां मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से मिले, वहीं सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा से भी उन्होंने मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई। 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करने के उपरांत सदर विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि चुनावी दौर पर उनकी मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई है। अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि जो सदर की जनता तय करेगी वे उसी का पालन करेंगे।  वो जनता के बीच जा रहे हैं और उनकी नब्ज टटोल रहे हैं। जो जनता का आदेश होगा, उसकी पालना की जाएगी।
वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा और उनकी कभी कभार मुलाकात होती है और उसे अन्यथा न लिया जाए। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा टेक्नीकली भाजपा के विधायक हैं और यदि वे भाजपा के प्रचार का हिस्सा बनेंगे तो उन्हें इस बात की खुशी होगी। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा इसके लिए इन दिनों जनता के बीच जाकर उनकी राय ले रहे हैं।

वहीं कांग्रेस द्वारा मंडी से घोषित प्रत्याशी को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जिसे मर्जी चाहे अपना प्रत्याशी घोषित करे, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। मण्डी सहित तीनों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने कहा कि अब मण्डी संसदीय क्षेत्र में पहली जैसी परिस्थितियां नहीं रही हैं और यहां काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18  +    =  24