हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह

महंगाई चरम पर, बेरोजगारी बढ़ रही लेकिन सरकार कुछ बोलने को तैयार नहीं : विक्रमादित्य

रोहड़ू : कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने रोहड़ू में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपचुनाव के लिए मण्डी संसदीय क्षेत्र से उनके परिवार से किसी सदस्य ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है। पार्टी जिसे भी टिकट देगी, उसके लिए सभी एकजुट होकर काम करेंगे। विक्रमादित्य ने कहा कि सेब सीजन में बागवानों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन सरकार के मंत्री अनापशनाप बयानबाजी करते रहे। महंगाई चरम पर है। बेरोजगारी बढ़ रही है लेकिन सरकार कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कांग्रेस प्रदेश में एक नया नेतृत्व देगी। उसके लिए सभी को मिलकर वर्ष 2022 के विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीताना है। उसके बाद विधायक दल व कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व यह निर्णय लेगा कि किसे प्रदेश का जिम्मा सौंपा जाएगा।

वहीं पिछले बीते कल शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों को विधायक विक्रमादित्य सिंह ने राजनीतिक द्वेष से काम न करने की बात कही थी। बीते दिन सुन्नी में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनकी नजर में शिक्षकों सहित कुछ ऐसे अधिकारी कर्मचारी हैं, जो भाजपा के कार्यकर्ताओं की तरह कार्य कर रहे हैं और जनता को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारें आती है और जाती हैं. कर्मचारियों अधिकारियों को निष्पक्षता से काम करना चाहिए। हमनें बहुत सी सरकारें और अधिकारी देखे हैं, कई ऐसे अधिकारी, कर्मचारी और अध्यापक हैं जो 20-20 का मैच खेल रहे हैं। वो ये कभी न सोचें कि वो मेरी नजर से बचे हुए हैं, एक-एक से हिसाब लिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *