वैश्विक परियोजना पर घाना के साथ संयुक्त रूप से काम करेगी शूलिनी विश्वविद्यालय

एक टीम में दो सदस्य घाना विश्वविद्यालयों और एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना तैयार करने के लिए उनकी समस्याओं को जानने के लिए घाना का करेंगे दौरा 

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय ने एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना तैयार करने के लिए घाना सरकार के साथ संयुक्त रूप से काम करने का फैसला किया है। यह निर्णय सेबेस्टियन बेलीविन, कार्यवाहक, घाना उच्चायोग के मिशन के प्रमुख और  आरोन एन. सिंटिम, मिशन के कांसुलर और कल्याण अधिकारी के शुक्रवार को विश्वविद्यालय परिसर के दौरे के दौरान लिया गया।

चांसलर प्रोफ़ेसर पी.के. खोसला के साथ एक बैठक के दौरान सैद्धांतिक रूप से यह सहमति व्यक्त की गई थी कि एक टीम में दो सदस्य घाना विश्वविद्यालयों और एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना तैयार करने के लिए उनकी समस्याओं को जानने के लिए घाना का दौरा करेंगे। टीम विश्व बैंक या किसी अन्य एजेंसी से धन प्राप्त करने पर भी काम करेगी।

अंतर्राष्ट्रीय मामलों के निदेशक, डॉ आर.पी द्विवेदी के साथ सहायक निदेशक अंतर्राष्ट्रीय मामले और डॉ रोज़ी धंता ने मेहमानों की मेजबानी की और उन्हें परिसर दिखाया। उन्होंने टीम को विश्वविद्यालय की रैंकिंग, उपलब्धियों और मिशन के बारे में भी जानकारी दी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *