शिमला: 24 साल के युवक ने लगाया फंदा

शिमला: राजधानी शिमला स्थित समरहिल में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक का शव घर के सामने पेड़ पर फंदा से लटकते हुए मिला है। प्राथमिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की पहचान ललित कुमार (24वर्ष), गांव दराडा, डाकघर चायली के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार समरहिल इलाके के चायली से सटे दराडा गांव में 24 साल के युवक ने घर के सामने बने पेड़ पर लटक कर फंदा लगा लिया। जान गंवाने वाले युवक की पहचान ललित कुमार पुत्र सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई। युवक का शव सुबह के समय पेड़ से लटका हुआ मिला है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

इससे पहले 19 साल के एक युवक ने सांगटी में किराए के मकान में खिड़की से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी थी। जांच में यह सामने आया था कि युवक फॉरेस्ट गार्ड की तैयारी कर रहा था और हाई जंप उससे क्लियर नहीं हो पा रहा था। ऐसे में उसे यह डर हो गया कि वह फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती से बाहर हो जाएगा और उसने सुसाइड कर लिया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *