प्रदेश में युवा बेरोजगार, भाजपा सरकार बाहर वालों को दे रही रोजगार : यदोपति

शिमला:  युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदेश में बाहरी राज्यों के लोगों को सरकारी विभागों में नौकरी देने पर मोर्चा खोल दिया है और मुख्यमंत्री का प्रदेश भर में घेराव करने के साथ पुतले जलाने का एलान कर दिया है। युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में हर साल बेरोजगारी का आंकड़ा बढ़ रहा है प्रदेश के युवा रोजगार का इतंजार कर रहे है, लेकिन प्रदेश को बीजेपी सरकार उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को प्रदेश में रोजगार देने में लगी है। यदोपति ठाकुर ने कहा कि अभी हाल में बिजली विभाग में जेई इलेक्ट्रिकल के 213 पदों का परिणाम निकाला गया। जिसमें 50 से ज्यादा लोग बाहरी राज्यों के शामिल हैं, जोकि प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ अन्याय है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दशत नहीं किया जाएगा।

यदोपति ठाकुर ने कहा कि इस सरकार को कथनी और करनी में बहुत अंतर है, लेकिन युवा कांग्रेस चुप नहीं रहने वाली है और सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश भर में उग्र आंदोलन शुरू किया जाएगा और मुख्यमंत्री जहां भी दौरे पर जाएंगे वहां उनका घेराव करने के साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाने और उनके पुतले प्रदेश भर में फूंके जाएंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले हर घर मे रोजगार देने का वादा किया था। वहीं, अब बाहरी राज्यों के लोगों को रोजगार दिया जा रहा है और प्रदेश के युवाओं को पकोड़े बेचने को कहा जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *