ऊपरी क्षेत्र की अधिकतम सड़कें भूस्खलन के कारण बंद, सड़क बंद होने से फसल खराब होने का खतरा : छाजटा

सरकार ग्रामीण इलाकों की सड़कों को युद्ध स्तर पर खोलें ताकि बागवानों को मिल सके राहत 

शिमला: गत एक दिन से हो रही बारिश कारण शिमला के उपरी क्षेत्र में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने आरोप लगाया  कि एक दिन की बारिश ने ही सरकार और प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि ऊपरी क्षेत्र की अधिकतम सड़कें भूस्खलन के कारण बंद हो गई है तथा सेब की गाड़ियां फंसी हुई है। उन्होंने कहा कि सेब सीजन जोरों पर है, बारिश के कारण ग्रामीण इलाकों की अधिकतम सड़कें बंद हो गई है जिससे बागवानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि बागवान पहले से ही सेब के दामों की भारी गिरावट की मार झेल रहे हैं, ऊपर से सड़क बंद होने से फसल खराब होने का खतरा मंडरा रहा है। छाजटा ने कहा कि सरकार ग्रामीण इलाकों की सड़कों को युद्ध स्तर पर खोलें जिससे बागवानों को राहत मिल सके ..!

महंगाई पर भी सरकार को घेरा कहा

महंगाई से हर वर्ग परेशान.—  छाजटा

जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा कि महंगाई ने आम जनमानस की कमर तोड दी।  उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में बैठी भाजपा गूंगी बहरी सरकार की जूं तक नहीं रेंग रही है। छाजटा ने कहा कि जब से भाजपा सरकार देश में आई है तब से खाद्य पदार्थों की कीमतें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं  उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय जनता से कई वादे किए थे जबकि अब भाजपा सरकार गहरी नींद में सो रही है।  उन्होंने कहा कि आज आम आदमी अपना घर नहीं चला पा रहा है जो व्यक्ति दिहाड़ी मजदूरी या प्राइवेट नौकरी कर रहे है,  घर की रोजाना जरूरतों की चीजें प्रतिदिन आसमान छू रही है जिससे उन्हें अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंनेे कहा कि महंगाई से हर वर्ग परेशान है। छाजटा ने कहा कि पेट्रोल डीजल घरेलू गैस सिलेंडर राशन फल सब्जियों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी से भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया है सरकार केंद्र की हो चाहे प्रदेश की हो दोनों सरकारें महंगाई भ्रष्टाचारी और बेरोजगारी को रोकने में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई है जनता का इन दोनों सरकारों से मोहभंग हो गया है। छाजटा ने कहा कि मुफ्त में सिलेंडर बांटने वाले वालों से पूछना चाहिए कि आज गरीब हजार रुपए का सिलेंडर कैसे खरीदेगा?

उन्होंने कहा कि महिलाओं की रसोई की गैस भी इस सरकार ने इस कदर महंगी कर दी है कि लोगों के घरों का बजट ही बिगड़ गया है वैसे ही लोगों का जीना करोना संकटकाल में मुश्किल हो गया है।

 छाजटा ने कहा कि लोगों की आर्थिक दशा खराब हो गई है ऊपर से इस कदर महंगाई आम आदमी का जीवन दुर्लभ कर दिया है। राशन को आग लगी है सब्जी फल आम आदमी की पहुंच से बाहर है।

छाजटा ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी आज आम जनमानस को समझ आ गई है। उन्होंने कहा कि इसका जवाब आम जनमानस आने वाले उपचुनाव, आगामी विधानसभा चुनाव में देगी और इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *