BSNL दे रहा है फ्री कॉल और एक्स्ट्रा वैलिडिटी

बीएसएनएल ने जारी किया हैवी डेटा प्लान-2399

  • 425 दिनों के लिए 3 GB डेली डेटा प्लान ऑफर

शिमला : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने ग्राहकों को कई किफायती योजनाएं और बड़े लाभ प्रदान कर रहा है जिसके अंतर्गत वर्तमान में दीर्घ अवधि का 3 GB डेली डेटा प्लान ऑफर कर रहा  है। बीएसएनएल अपना यह प्लान 2,399 रुपये में पेश कर रहा है जो ग्राहकों के लिए एक शानदार पेशकश है।

एच.पी. सर्किल शिमला बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल इस प्लान को 425 दिनों के लिए मात्र 2,399 रुपये में पेश कर रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को अधिक डेटा मिलता है जिसमें कुल मिलाकर 1275 GB डेटा के साथ-साथ Eros-Now का फ्री OTT बेनिफिट मिलता है और बीएसएनएल यूजर्स को कॉलर ट्यून बदलने का विकल्प भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त इस प्लान में देश में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कालिंग  तथा डेली फ्री 100 SMS की सुविधा भी उपलब्ध है।

इसके अलावा इस योजना के तहत पूरे भारत में सभी नेटवर्क पर प्रतिदिन मुफ्त 100 एसएमएस के साथ असीमित मुफ्त कॉलिंग भी उपलब्ध है। इस योजना के साथ-साथ बीएसएनएल की अन्य योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी बीएसएनएल की वेबसाइट www.bsnl.co.in से प्राप्त की जा सकती है।

उचित उपयोग-नीति (एफयूपी) डेटा समाप्त होने के बाद बीएसएनएल उपयोगकर्ताओं को 80 केबीपीएस पर इंटरनेट का उपभोग जारी रखने की अनुमति देता है। बीएसएनएल का प्लान-2399 बाजार में अन्य दूरसंचार सेवा प्रदाताओं की ओर से फिलहाल मार्केट में उपलब्ध नहीं है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *