चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

ऊना : गगरेट में ट्रक ने 3 पुलिसकर्मियों को कुचला

ऊना : ऊना के गगरेट में तीन पुलिस जवानों की मौत का जिम्मेदार एक ट्रक संदेह के आधार पर नादौन पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस थाना गगरेट के तहत चैक पोस्ट पर आशा देवी के समीप बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा था कि टक्कर किसी ट्रक ने मारी थी। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था। पुलिस देर रात से ही उसकी तलाश कर रही थी।

वहीं अब पुलिस ने ट्रक (एचपी 67 ए 0397) को नादौन से बरामद कर चालक अमरजीत सिंह निवासी नादौन को भी गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस चालक से पूछताछ कर रही है। हमीरपुर की एसपी आकृति शर्मा ने ट्रक बरामद व चालक के गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

मृतकों की पहचान 22 वर्षीय विशाल पुत्र विक्रम, बेल्ट नंबर 499 गांव झड़वीं डाकघर लोअर महादेव तहसील भोरंज हमीरपुर, 24 वर्षीय शुभम, पुत्र सुरेश कुमार बेल्ट नंबर 470, गांव नारकड़ तहसील बड़सर जिला हमीरपुर व 23 वर्षीय मनोज, पुत्र सुरेश बेल्ट नंबर 490 निवासी पिदड़ता टिकरी मन्हासा तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया

शिमला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज ऊना जिला के गगरेट में सड़क हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शान्ति की प्रार्थना की।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

41  −    =  32