ऊना: रंगड़ों के काटने से एक व्यक्ति की मौत

चंबा: रंगड़ों से बचने के लिए भागी माँ-बेटी की खाई में गिरने से मौत

चंबा: चंबा के भदड़ोता के पास बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब पहाड़ी पर घास काटते वक्त माँ-बेटी पर रंगड़ों ने हमला कर दिया। दोनों खुद को बचाने के लिए सुरक्षित स्थान की तरफ भागने लगीं। भागते हुए बेटी का नियंत्रण बिगड़ गया, जिससे वह खाई में गिरने लगी। बेटी को बचाने के लिए मां ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई। जिससे मां का भी नियंत्रण बिगड़ा और दोनों 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरीं। हादसे में दोनों की मौत हो गई है। इनकी पहचान तृप्ता (32) पत्नी मान सिंह गांव भदड़ोता डाकघर भड़ेला और ईशा (16) पुत्री मान सिंह निवासी गांव खड़कियाला के रूप में हुई है। उनके साथ घास काट रहे अन्य लोगों ने दोनों को खाई से बाहर निकाला। तृप्ता की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

जबकि ईशा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल किहार पहुंचाया गया। जहां पर इलाज से पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मां, बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तीसा पहुंचाया। जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। घटना के बाद इलाके में शोक की लहर है।

तहसीलदार पवन ठाकुर ने बताया प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 30 हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है। औपचारिकता पूर्ण कराने राहत राशि भी पीड़ित परिवार को मुहैया करवाई जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *