बाहरा के छात्रों ने बाजार को पछाड़ा : ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री ग्रुप ऑफ होटलों में जगह बनाई

आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने अपने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए किया एक प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित

वाकनाघाट: बाहरा के छात्रों ने बाजार को पछाड़ा- ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री ग्रुप ऑफ होटलों में जगह बनाई। आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने अपने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया। 11 छात्रों को देश भर में द ओबेरॉय, ताज, रैडिसन, लेमन ट्री जैसी विश्व स्तर पर संचालित कुलीन होटल श्रृंखलाओं के साथ रखा गया है।  विकेश कश्यप, एच.ओ.डी. आतिथ्य और पर्यटन प्रबंधन विभाग, बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा कि विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होता है। उन्होंने कहा, “महामारी ने वास्तव में पर्यटन उद्योग को प्रभावित किया है, इसके अलावा हम हमेशा छात्रों के साथ प्रतिबद्धताओं के साथ मैच रखने की कोशिश करते हैं। डॉ बी.एस. नागेंद्र पराशर, कुलपति, बाहरा विश्वविद्यालय ने भी छात्रों और शिक्षकों को इस जबरदस्त काम के लिए बधाई दी।
 गौरव बाली, पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय ने कहा, “हालांकि इस महामारी के आतिथ्य क्षेत्र में समय कठिन है, पुनरुद्धार मोड पर है।बाहरा विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों को समान और सही अवसर देता है ताकि वे स्थायी मंच प्राप्त करके अपने सपनों को पूरा कर सकें। आने वाले समय में विश्वविद्यालय के छात्रों को और भी बेहतर प्लेसमेंट के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *