ज्योति मामला : सड़कों पर उतरे परिजनों सहित प्रदर्शनकारियों ने उठाई CBI जाँच की मांग

जोगिंद्रनगर : जोगिंद्रनगर में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने ज्योति की मौत की जांच में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सड़कों पर उतरकर जमकर हंगामा किया। ज्योति को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे परिजनों सहित प्रदर्शनकारियों ने मांग उठाई कि हत्या आरोपी पति और उसके पूरे परिवार पर हत्या का केस दर्ज किया जाए। साथ ही मामले की सीबीआई जांच भी मांगी।  

हराबाग से जोगिंद्रनगर तक रोष रैली निकालने के बाद थाने के घेराव की कोशिश की। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की धक्कामुक्की भी हुई। गुस्साए युवाओं ने पुलिस थाना चौक में एक से डेढ़ घंटे तक हाईवे को जाम कर दिया।

यह है मामला: जोगिंद्रनगर नगर मंडल के तहत पड़ने वाले गडूही गांव की 23 वर्षीय ज्योति 8 अगस्त को लापता हो गई थी। एक माह बाद घर से करीब आठ किमी दूर उसका शव जंगल में गली सड़ी हालात में मिला था। ज्योति का सिर मौके से करीब 100 मीटर दूर मिला था। बुधवार को ज्याति का अंतिम संस्कार किया गया था। शव संदिग्ध अवस्था में बरामद होने के बाद मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर ज्योति को मारने के आरोप लगाए है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में ज्योति के पति शिव कुमार को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया था। जिस दिन ज्योति घर से लापता हुई थी, उस दिन उसकी घरवालों से लड़ाई हुई थी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *