ट्रक से चूरा-पोस्त की बड़ी खेप बरामद, चालक गिरफ्तार

पांवटा/डॉ. प्रखर गुप्ता: जिला सिरमौर में ए एस पी के आदेशों के बाद पुलिस टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी कड़ी में माजरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। माजरा पुलिस ने एक ट्रक चालक से 8 किलो 60 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद कर ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे कड़ी पूछताछ शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार सोमवार देर रात पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम गश्त के दौरान ईलाका में मौजूद थी तो विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली कि ट्रक न0 HP17C-0718 में काफी मात्रा में चूरा पोस्त परिवहन किया जा रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने गांव सैनवाला-मुबारिकपुर में नाकाबन्दी की और नाका के दौरान उक्त ट्रक को रोका जिसे उस समय रसीद मोहम्मद माजरा चला रहा था। ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक के अन्दर से 8.060 किलो ग्राम चूरा पोस्त (भुक्की) बरामद हुई। जिस पर कार्यवाही करते हुए माजरा पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है ।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले भी माजरा पुलिस ने 8 क्विंटल भुक्की का एक ट्रक बरामद किया था, जिससे पूरे हिमाचल में नशा तस्करों में हड़कंप मच गया था।

वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने कहा कि गत रात्रि आरक्षी अनिल तोमर की अगुवाई में नाका लगाया गया था, जिसमें ट्रक चालक से भुक्की बरामद हुई है तथा जिसे कोर्ट में पेश किया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *