सोलन: बाहरा विवि ने रोहड़ू में स्पॉट एडमिशन और परामर्श सत्र किया आयोजित

  •  बाहरा विश्वविद्यालय राज्य के दौरे पर, छात्र हो सकें लाभान्वित : पीआरओ गौरव बाली

  • बाहरा विश्वविद्यालय प्रदेश के छात्रों को शैक्षणिक शिक्षा में बदलाव से अवगत कराने के लिए घर-घर जाकर सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध

सोलन: बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट ने रोहड़ू में स्पॉट काउंसलिंग एवं एडमिशन सत्र का आयोजन किया। सत्र का संचालन अनुराग अवस्थी एडमिशन प्रवेश एवं मार्केटिंग बाहरा विश्वविद्यालय ने किया। सत्र का उद्देश्य रोहड़ू और आसपास के क्षेत्र के छात्रों को उनके दरवाजे पर सुविधा प्रदान करना था। इस सत्र का आयोजन पंकज अकादमी रोहड़ू में किया गया। जैसा कि वर्तमान कोविड समय में छात्र समुदाय बुरी तरह प्रभावित हुआ है, इसलिए बाहरा विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश के छात्रों को शैक्षणिक शिक्षा में बदलाव से अवगत कराने के लिए घर-घर जाकर सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वे भी बाकी दुनिया के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें।
बाहरा विश्वविद्यालय के पीआरओ गौरव बाली ने कहा कि बाहरा विश्वविद्यालय राज्य के एक दौरे पर है जहां विश्वविद्यालय हिमाचल के छात्रों को उनके द्वार पर पहुंच रहा है जिससे छात्र लाभान्वित हो सकें जैसा कि पहले कुल्लू, शिमला, सिरमौर, रोहड़ू आदि में किया गया था और अन्य स्थानों पर भी इसका आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर  दिनेश वर्मा क्षेत्रीय प्रमुख बाहरा विश्वविद्यालय, पंकज कोचिंग अकादमी के पंकज और छात्रों ने भारी संख्या में सत्र में भाग लिया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *