मुख्यमंत्री वायरल ऑडियो मामले पर बोले: 15 अगस्त को जरूर फहराया जाएगा ‘तिरंगा झंडा’

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगसत को झंडा न फहराने देने की धमकी भरा एक ऑडियो प्रदेश के कुछ पत्रकारों को भेजा गया है। खालिस्तानी समर्थकों की संस्था सिख फॉर जस्टिस से जुड़े गुरपतवंत पन्नू ने हिमाचल में तिरंगा नहीं फहराने की धमकी दी है। ऑडियो मैसेज के जरिये मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को तिरंगा न फहराने देने की धमकी दी गयी है। मैसेज में कहा गया है कि हिमाचल पहले पंजाब का हिस्सा था। एसजेएफ पंजाब में जनमत संग्रह करवा रहा है। इसके बाद हिमाचल में भी यही होगा।

वहीं मामले को लेकर मण्डी दौरे के दौरान सुंदरनगर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त के दिन जहां भी उनका कार्यक्रम होगा वहां तिरंगा झंडा जरूर फहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर जांच एजेंसी के माध्यम से भी मामले की गहनता से जांच करवाई जाएगी।

ऑडियो मैसेज वायरल होने के बाद हिमाचल पुलिस के डीजीपी की तरफ से बयान में कहा गया है कि पुलिस ऐसे तत्वों से निपटने में सक्षम है। इस संबंध में हिमाचल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डीजीपी संजय कुंडू की ओर से जारी एक बयान में यह बताया गया है कि कुछ लोगों को इस तरह के फोन आ रहे हैं. जिसमें खालिस्तान संगठन सिख फॉर जस्टिस सरेआम धमकी दे रहा है कि 15 अगस्त को जयराम सरकार को तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *