मण्डी: हुड़दंग मचाने से रोका, तो तलवार से युवक की उंगली काट दी 

मण्डी:   प्रदेश के मण्डी शहर में शुक्रवार मध्य रात्रि को रात एक बार फिर हुड़दंगियों न सिर्फ लोगों को परेशान किया, बल्कि तलवार  से जानलेवा हमला करके एक युवक की उंगली को ही काट दिया है।

पिछले कल शुक्रवार देर रात को पंजाब नंबर की गाड़ी में आए चार लोगों ने दो युवकों पर तलवार से हमला कर दिया। हमले के दौरान एक युवक के हाथ की अंगुली काट दी, जबकि एक अन्य को हाथ में चोट लगी है। हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को पीजीआइ रेफर कर दिया गया। शुक्रवार देर रात को भगवान मोहल्ला निवासी अनिल शर्मा और हितेश वैद्य अपने मित्रों के साथ महामृत्युंजय चौक पर खड़े थे। इसी बीच बस स्टैंड की ओर से एक फार्च्‍यूनर गाड़ी पीबी 02 जीके 6300 उनसे 20 मीटर दूरी पर रुकी। इस दौरान वह लोग चौक पर हुड़दंग मचाने लगे।

वहां पर खड़े इन युवकों ने हुड़दंग मचाने से मना किया तो उनमें से चार लोग गाड़ी में से उतरे जिनके हाथ में तलवार थी। उन्होंने एकाएक ही हितेश वैद्य पर तलवार से वार कर दिया, जिससे उसने उसे हाथ से रोका और दूसरा वार उनकी बाजू पर कर दिया। उनको बचाने के लिए आगे आए अनिल शर्मा के हाथ पर उन्होंने तलवार से वार किया, जिसमें उनकी दायें हाथ की छोटी उंगली कट गई। इसके बाद आरोपित गाड़ी लेकर फरार हो गए। वहीं घायल अनिल की हालत को देखते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।

उधर एसपी मण्डी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी का पता लगा रही है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  +  25  =  33