अगले चुनाव में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ही होंगे भाजपा का चेहरा

  • संगठन व सरकार में नहीं होगा कोई बदलाव : रणधीर शर्मा

  • पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल हमेशा सक्रिय

    प्रदेश भाजपा ने किए संगठनात्मक ज़िला के मंत्री प्रभारी नियुक्त

शिमला:  भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिमला में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की तीन दिवसीय चिंतन बैठक आज पीटरहॉफ में समापन की ओर बढ़ रही है उन्होंने बताया कि कल सभी 2017 के प्रत्याशी एवं विधायकों ने अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा है और उसमें अपनी 3 वर्ष की उपलब्धियों एवं विकास कार्यों का वर्णन किया साथ ही उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में कमियां भी सरकार के समक्ष रखी है जिसको जल्द पूरा किया जाएगा उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा।
उन्होंने बताया कि सेवा ही संगठन भाग 2 की समीक्षा में हमारे विधायक राकेश जम्वाल, रविंदर धीमान एवं मुलख राज प्रेम ने सहरानीय कार्य किये है , कहीं कोविड-19 संक्रमित मृतकों के दाह संस्कार भी किया। जसको सभी प्रभारियों ने भी सरहाया।
उन्होंने बताया कि सभी 17 प्रकोष्ठों का भी वृत लिया गया और वह भी अपने मंडल स्तर की कार्यकारिणी का गठन जल्द करेंगे।
महिला मोर्चा ने मास्क वितरण का कार्य किया और युवा मोर्चा में सांईटीज़शन का कार्य किया कई स्थानों पर युवा मोचा ने अपनी गाड़िया भी प्रशासन को मरीज़ों की सेवा के लिए दी।
जब कोरोना समाप्त हो जाएगा तो सभी मोर्चे अपने अपने सम्मेलन व रैलियां भी करेंगे।
युवा मोर्चा वन बूथ 20 यूथ, महिला मोर्चा वन बूथ 20 सखियां, किसान मोर्चा वन बूथ 15 किसान प्रहरी का कार्य करेंगे और उनका के विस्तारक योजना के माध्यम से सत्यापन भी करेंगे।
भाजपा ने संगठनात्मक ज़िला के मंत्री प्रभारी नियुक्त किए ज़िला चंबा एवं देहरा के प्रभारी वन मंत्री राकेश पठानिया होंगे , विधान सभा अध्यक्ष विपिन परमार ज़िला कांगड़ा एवं नूरपुर, परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर ज़िला पालमपुर, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर लाहौल स्पीति एवं सुंदरनगर, तकनीकी शिक्षा मंत्री राम लाल मार्कण्डेय ज़िला कुल्लू, राजस्व मंत्री महिंद्र सिंह ठाकुर ज़िला मंडी, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ज़िला किन्नौर एवं महासू, खाद्य पूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग ज़िला हमीरपुर, सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी ज़िला ऊना, कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ज़िला बिलासपुर, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ज़िला सोलन एवं शिमला, स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल ज़िला सिरमौर के मंत्री प्रभारी होंगे।
सभी मोर्चे 5 जुलाई को अपने अध्यक्ष एवं महामंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री से बैठक भी करेंगे जिसमे वह अपनी समस्याएं बताएंगे।
प्रभारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बूथ स्तर तक नई ऊर्जा के साथ जुट जाएं और हिमाचल में नया इतिहास बनाये 2022 में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाए।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों के चयन चुनाव समिति द्वारा किया जाता है और केंद्रीय पार्लियामेंट बोर्ड उसकी घोषणा करता है।
पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल हमेशा सक्रिय रहते हैं चाहे वह 2017 का लोक सभा चुनाव हो या पंचायती राज चुनाव जो।
संगठन व सरकार में कोई बदलाव नहीं होगा इसकी कोई आवश्यकता भी नहीं, ना संभावना।
अगले चुनाव में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ही होंगे भाजपा का चेहरा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *