हिमाचल: भाजपा बैठक में कोरोना संक्रमित लोगों के लिए किये गये कार्य पर होगी समीक्षा

  • सरकार एवं संगठन के बीच अच्छा तालमेल रहे इसकी भी की जाएगी योजना तैयार 

शिमला: भाजपा हिमाचल प्रदेश की प्रथम बैठक आज होटल पीटरहॉफ में प्रारंभ हो चुकी है बैठक की अध्यक्षता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप द्वारा की गई उनके साथ इस बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन , केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल,  पूर्व भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती , पूर्व भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, सरकार में स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सैजल, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जमवाल एवं त्रिलोक कपूर उपस्थित रहे ।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि आज भाजपा की कोर कमेटी की बैठक पीटरहॉफ शिमला में शुरू हुई है इस बैठक में अनेकों विषयों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी ।
उन्होंने कहा की कोविड-19 संकटकाल में जिस प्रकार से भाजपा ने गरीब लोगों और कोविड-19 से संक्रमित व्यक्तियों के लिए कार्य किया है उसकी विस्तृत समीक्षा की जाएगी,  सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत जितने भी कार्य है उनका लेखा-जोखा इस बैठक के माध्यम से पार्टी हाईकमान को सौंपा जाएगा उन्होंने बताया कि आगामी पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की जाएगी और जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी आगे काम करेगी उसके बारे में रणनीति बनाई जाएगी।
उन्होंने कहा सरकार एवं संगठन के बीच अच्छा तालमेल रहे इसकी भी योजना तैयार की जाएगी।
उन्होंने बताया की यह बैठक कल दोपहर 2 बजे तक चलेगी उसके उपरांत 4 बजे से 2017 के सभी प्रत्याशियों की बैठक ली जाएगी और अंतिम बैठक कल प्रकोष्ठ के संयोजकों की होगी।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 संकटकाल के चलते सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और इसलिए हमने छोटी बैठकों का आयोजन किया है।
आने वाले समय में पार्टी और गतिशील हो इसके बारे में रणनीति तय की जाएगी आने वाले उपचुनावों में पार्टी विजई हो और 2022 में एक बार पुनः भाजपा की सरकार प्रदेश में बने इसके ऊपर भी रणनीति तय की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *