BSNL दे रहा है फ्री कॉल और एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL दे रहा है फ्री कॉल और एक्स्ट्रा वैलिडिटी

शिमला: बीएसएनएल मिशन “बेहतर सेवा नया लक्ष्य” के मद्देनजर बीएसएनएल अपने ग्राहकों को मुफ्त वैधता विस्तार और 100 मिनट का कॉलिंग लाभ प्रदान कर रहा है । कई बीएसएनएल ग्राहकों को महामारी की दूसरी लहर और बाद में महामारी को नियंत्रित करने के लिए आवागमन प्रतिबंधों के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, जो कि चक्रवात “ताऊ ते” से और अधिक प्रभावित हुआ है । संकट की इस घड़ी में बीएसएनएल ऐसे सभी ग्राहकों की वैधता को 31 मई तक मुफ्त में बढ़ा रहा है ।

जसविंदर सिंह सहोता,  मुख्य महा प्रबंधक, बीएसएनएल, हिमाचल प्रदेश परिमंडल शिमला ने बताया कि बीएसएनएल ऐसे सभी ग्राहकों को मुफ्त 100 मिनट की कॉलिंग का लाभ भी दे रहा है ताकि उन्हें इस कठिन समय में अपने प्रियजनों के संपर्क में रहने में मदद मिल सके । यह मुफ्त वैधता विस्तार उन सभी ग्राहकों को दिया जायेगा जिनकी वैधता 01 अप्रैल 2021 या उसके बाद समाप्त हुई है ।

इसके अतिरिक्त बीएसएनएल अपने सभी ग्राहकों से आग्रह करता है कि कोविड महामारी के मद्देनजर वे अपने बीएसएनएल नम्बर को रीचार्ज करने के लिए डिजिटल माध्यमों का अधिकाधिक प्रयोग करें । इसके लिए विभिन्न विकल्प जैसे कि MyBSNL मोबाइल एप्प, बीएसएनएल की वेबसाईट तथा अन्य प्रचलित वालेट सेवाएँ उपलब्ध हैं । बीएसएनएल के उपभोक्ता अपने मित्रों तथा परिजनों के मोबाइल को MyBSNL मोबाइल एप्प द्वारा रीचार्ज करने पर 4%  का सीधा डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *