ऊना : युवती की हत्या कर दफना दिया शव...

ऊना : युवती की हत्या कर दफना दिया शव…

ऊना : ऊना जिले के गगरेट के अंर्तगत जाडला कोयडी में युवती की हत्या कर शव दबाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसने शनिवार दोपहर करीब दो बजे युवती के सिर में लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी थी। युवती एम कॉम की छात्रा थी और आश्रम परिसर के बेहद नजदीक उसका घर था। शनिवार को युवती आश्रम में आई और आरोपी ने उसके सिर में लोहे की रॉड मार दी।

पुलिस ने हत्या के आरोपी से ही जमीन में गाड़ी हुई लाश को बाहर निकलवाया। वहीं युवती की लाश निकालते ही माहौल बेहद तनावपूर्ण हो गया। एक ओर जहां पुलिस ने हत्या आरोपी को अपने कब्जे में लेकर एक कमरे में बिठा रखा था, वहीं दूसरी और भीड़ उग्र हो गई और हत्यारोपी को जनता के हवाले करने की मांग को लेकर पुलिस से भिड़ गई।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर समेत डीएसपी हैड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर और डीएसपी हरौली अनिल कुमार मेहता अपनी-अपनी टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उग्र हुई भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान पुलिस ने कड़े पहरे के बीच पहले युवती के शव को मंदिर परिसर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाड़ियों के लंबे काफिले में हत्या के आरोपी को मंदिर परिसर से बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है कि 22 साल की युवती पीजी कॉलेज ऊना में पढ़ाई कर रही थी जबकि अगले ही माह इस युवती की शादी भी तय की गई थी। युवती शनिवार बाद दोपहर करीब 1:30 बजे से लापता बताई गई थी, जिसकी तलाश उसके परिजन समेत सभी गांववासी कर रहे थे। इसी बीच संदेह होने पर ग्रामीणों ने मंदिर के 24 वर्षीय सेवादार विकास दूबे से जब कड़ी पूछताछ की तो उसने युवती का शव मंदिर के ही पीछे एक खेत में दफनाए जाने की बात कबूली और इसी से युवती के गुमशुदा होने के इस पूरे मामले का पता चला।

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि जाडला कोइड़ी में स्थानीय युवती की हत्या कर शव को मंदिर के ही पीछे खेत में दफनाए जाने की वारदात सामने आई है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी को भीड़ के हवाले किए जाने की मांग पर ग्रामीणों ने कानून व्यवस्था को भंग किया था लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद परिस्थिति पर काबू पा लिया है। मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के आरोपी को भी मंदिर परिसर से निकालकर पुलिस की हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

86  −  82  =