नगर परिषद व नगर पंचायत के लिए 173 नामांकन सही

सभी ट्रक ठियोग-कोटखाई-हाटकोटी सड़क से चलाए जाएंगे: उपायुक्त

 

  • यातायात को व्यवस्थित करने के लिए निर्देश जारी

शिमला: सेब सीजन के मद्देनजर बागवानों की सुविधा व ठियोग-हाटकोटी-खड़ापत्थर सड़क पर यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए उपायुक्त दिनेश मल्होत्रा द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। दिनेश मल्होत्रा ने आज यहां बताया कि 6 टायर से अधिक मल्टीऐक्सेल क्षमता वाले सभी ट्रक ठियोग-कोटखाई-हाटकोटी सड़क से चलाए जाएंगे।

छः टायर तक क्षमता के अन्य ट्रक वाया टिक्कर और सुंगरी, खदराला सड़क से खड़ापत्थर या नारकंडा होकर जाएंगे। छः टायर से अधिक क्षमता वाले रोहड़ू की ओर आने वाले सभी ट्रक वाया नारकंडा-गणासीधार-खदराला-सुंगरी सड़क से जाएंगे। सनाबा से ट्रकों को खड़ापत्थर की ओर ही जाने की अनुमति प्रातः पांच बजे से प्रातः 11 बजे तक और सायं 4 बजे से सायं 8 बजे तक दी जाएगी।

कोटखाई से ट्रकों को खड़ापत्थर तक जाने की इजाजत रात्रि 10 बजे से सुबह 3 बजे तक और दोपहर एक बजे से सायं 4 बजे तक दी जाएगी। कोटखाई और खड़ापत्थर से जाने वाले सभी हल्के माल वाहक वाहन वाया टाउ सड़क से जाएंगे और अन्य सभी वाहन सामान्य रूप से चलाए जाएंगे। यह व्यवस्था आज से लागू होगी और आगामी आदेशों तक जारी रहेगी। दिनेश मल्होत्रा ने बताया कि जुब्बल में सनाबा और कोटखाई के कोकुनाला में पुलिस बैरियर स्थापित किए जाएंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *