एसजेवीएन : शतरंज टूर्नामेंट में बीबीएमबी की टीम पुरूष वर्ग में रही विजेता व महिला वर्ग में पावरग्रिड की टीम जीती

  • एसजेवीएन का 26वां इंटर सीपीएसयू शतरंज एवं ब्रिज टूर्नामेंट सम्पन्न

  • पीएसयू की शतरंज के लिए पुरूषों की 10 व महिलाओं की 3 टीमें, ब्रिज के लिए पुरूषों की 8 टीमों को मिलाकर कुल 18 टीमों ने लिया हिस्सा

  • ब्रिज टूर्नामेंट में डीवीसी की टीम ने टीम चैंपियनशिप जीती

शिमला: एसजेवीएन द्वारा पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में 26वें इंटर सीपीएसयू शतरंज एवं ब्रिज टूर्नामेंट का 13 से 15 मार्च तक आयोजन किया गया।  मुख्‍य महाप्रबंधक (मा.सं.), डी.पी.कौशल ने समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और विजेता टीम सदस्‍यों को आज ट्रॉफी, मेडल तथा प्रमाण-पत्र प्रदान किए। डी.पी.कौशल ने टूर्नामेंट के दौरान उच्‍च स्‍तर की खेल भावना का परिचय देने के लिए खिलाडि़यों और विजेता खिलाडि़यों की प्रशंसा की।

टूर्नामेंट में विद्युत मंत्रालय, सीईए, आरईसी, पावरग्रिड, एनएचपीसी, टीएचडीसी, डीवीसी, बीबीएमबी, पीएफसी तथा एसजेवीएन सहित विभिन्‍न पीएसयू की शतरंज के लिए पुरूषों की 10 तथा महिलाओं की 3 टीमें, ब्रिज के लिए पुरूषों की 8 टीमों को मिलाकर कुल 18 टीमों ने भाग लिया।

एसजेवीएन ने इस शतरंज एवं ब्रिज टूर्नामेंट का आयोजन चेस एसोसिएशन एंड ब्रिज एसोसिएशन, हिमाचल प्रदेश के सहयोग से किया। टूर्नामेंट के दौरान ब्रिज फेडरेशन ऑफ इंडिया और शतरंज संबंधी एफआईडीई के कानूनों का अनुसरण किया गया।

शतरंज टूर्नामेंट में बीबीएमबी की टीम पुरूष वर्ग में तथा पावरग्रिड(पीजीसीआईएल) की टीम महिला वर्ग में टीम चैंपियनशिप में विजेता के रूप में उभरे। पुरूष एकल तथा महिला एकल श्रेणियों में क्रमश: विश्‍वज्‍योति दास तथा कमलेश भूरानी ने व्‍यक्तिगत चैंपियनशिप जीती। 

ब्रिज टूर्नामेंट में डीवीसी की टीम ने टीम चैंपियनशिप जीती तथा पुरूषों की सिंगल श्रेणी में ए. बनर्जी तथा पपन भण्‍डारी, डीवीसी ने संयुक्‍त रूप से चैंपियनशिप जीती। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *