नलवाड़ी मेले में स्मारिका प्रकाशन के लिए 3 मार्च तक निविदाएं आमंत्रित : सिद्धार्थ आचार्य

नलवाड़ी मेले में स्मारिका प्रकाशन के लिए 3 मार्च तक निविदाएं आमंत्रित : सिद्धार्थ आचार्य

बिलासपुर: सहायक आयुक्त उपायुक्त सांस्कृतिक बिलासपुर, सिद्धार्थ आचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला 2021 में स्मारिका का प्रकाशन किया जा रहा है जिसके लिए इच्छुक पार्टियों से मुहरबंद निविदाएं 3 मार्च को 3 बजे तक कार्यालय में आंमत्रित हैं। उन्होंने बताया कि निविदाएं उसी दिन 4 बजे खोली जाएंगी। उन्होंने बताया कि स्मारिका के प्रकाशन हेतू मास्टर सैंपल का निरीक्षण कार्यालय की नजारत शाखा में किसी भी कार्य दिवस को किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि स्मारिका का आकार 18 गुणा 22 इंच तथा शीर्षक पेज कला कागज पर चार रंगों और आर्ट गैलरी कागजों का प्रयोग केवल संदेशों और चित्रों के लिए ही किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रत्येक विषय नक्शा कागज पर मुद्रित किया जाएगा तथा कम से कम 200 स्मारिकाएं आवश्यक तौर पर तैयार की जाएंगी। उन्होंने बताया कि कागज का नमूना संलग्न किया जाना अनिवार्य है, विज्ञापन स्मारिका के मध्य में प्रकाशित होंगे।

उन्होंने बताया कि स्मारिका प्रकाशन का कार्य संतोषजनक व गुणवत्ता वाला होना चाहिए अन्यथा निविदाताओं को भविष्य के लिए प्रकाशन सम्बधी निविदा डालने से वंचित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस उदे्श्य के लिए किसी भी प्रकार की अग्रिम राशि देय नहीं होगी।

उन्होंने बताया कि उपायुक्त एवं अध्यक्ष, राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेला बिलासपुर को बिना कारण बताए निविदाएं रद्द करने का पूरा अधिकार होगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *