ABVP ने प्रवेश परीक्षाओं सम्बन्धी मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन

शिमला: आखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने आज छात्रों की प्रवेश परीक्षाओं सम्बन्धी कुछ मांगो को लेकर परीक्षा नियंत्रक अधिकारी को सौंपा ज्ञापन। एबीवीपी ने पीजी के बहुत सारे ऐसे छात्र जो तकनीकी खराबी के कारण अपने एग्जाम फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं और वे छात्र जो एचपीयू में अपनी स्टूडेंट आईडी नेटवर्क की कमी व तकनीकी खराबी होने के कारण नहीं खोल पा रहे हैं उन छात्रों के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि को बढ़ाया जाए। पिछले कुछ दिनों से मौसम में बदलाव और बर्फबारी के कारण छात्रों को नेटवर्क से सम्बन्धित समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिसके कारण छात्रों को फॉर्म भरने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है विद्यार्थी परिषद ने परीक्षा नियंत्रक अधिकारी से मिल कर इन सारी समस्याओं की ओर उनका ध्यान एकत्रित किया।

इकाई मंत्री आकाश जी ने कहा कि आज 15 जनवरी परीक्षा फॉर्म भरने की अतिम तिथि है लेकिन प्रदेश के दूर दराज क्षेत्र से आये ऐसे बहुत से छात्र हैं जो अभी भी तकनीकी खराबी के कारण अपना फॉर्म नहीं भर पाएं हैं। प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों में संचार की धीमी व्यवस्था के कारण छात्र अपने परीक्षा फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं इसके साथ साथ छात्र को एचपीयू साइट में लॉग इन करने की समस्या का सामना भी करना पड़ रहा है ।
हमेशा की तरह छात्र मांगो को प्रमुखता से उठाते हुए विद्यार्थी परिषद् ने परीक्षा नियंत्रक अधिकारी से ये साफ साफ मांग करती है कि पीजी के छात्रों के लिए फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को जल्द बढ़ाया जाए और छात्रों की लॉग इन करने की समस्या का समाधान किया जाए ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *