सरकार की गलत नीतियों से बढ़ रही महंगाई : छाजटा

शिमला: जिला कांग्रेस शिमला ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने  प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम केन्द्र की भाजपा  सरकार व् प्रदेश सरकार पर पर बढ़ती महंगाई को लेकर आज जमकर निशाना साधा। छाजटा  ने कहा की जहां पेट्रोल डीजल के आसमान छूते दामों ने जहां पेट्रोल ने देश में सैकड़ा  मार लिया है वहीं पर हिमाचल प्रदेश में भी 90 रुपए के आसपास पहुंच गया है । यही हालात डीज़ल की कीमतों के भी है।‌ उन्होंने कहा कि एलपीजी सिलेंडर के दामों की वृद्धि कर महंगाई से जनता की कमर तोड़ दी है।

छाजटा ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे कम है लेकिन सरकार निरंतर पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि कर आम जनमानस का खून चूस रही है। बड़े औद्योगिक घरानों को फायदा देने के उद्देश्य से सरकार आए दिन आवश्यक वस्तुओं के दामों में वृद्धि कर रही है।

छाजटा ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की मुसीबतों को बढ़ा रही है उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम जनमानस पहले से बुरे दौर में गुजरा है ऐसे में यह वृद्धि से जनता की कमर तोड़ दी है सरकार की गलत नीतियों से ही महंगाई बढ़ रही है। सरकार अच्छे दिन के सपने दिखा कर सत्ता में आई थी, अब आम जनमानस खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और अच्छे दिनों की इस वादाखिलाफी पर बीजेपी सरकार को आगामी चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *