पिता के गुस्से की भेंट चढ़ी 3 साल की मासूम, पत्नी को भी पीटकर किया अधमरा

ऊना : ऊना जिले के दौलतपुर चौक के गांव चलेट में एक व्यक्ति ने नशे में पत्नी-बेटी को बेरहमी से पीट डाला। मारपीट में घायल 3 वर्षीय बच्ची ने दम तोड़ दिया जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मामले में छानबीन की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार चलेट निवासी रविंद्र कुमार पुत्र सुभाष चंद ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी सोनिका व दो साल की बेटी सानवी के साथ मारपीट की। घटना में घायल बच्ची को उपचार के लिए सीएचसी दौलतपुर चौक ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी की स्थिति भी गंभीर है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मारपीट में उपयोग में लाई गए चीजों का पता लगा रही है। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी रविंद्रर कुमार फौज में भर्ती हुआ तब से ही नशे का आदि था और रिटायरर्मेंट के बाद भी दिन भर शराब के नशे में रहता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था और नशे का आदि होने के चलते परिवार द्वारा इसे नशा मुक्ति केंद्र में भी दाखिल करवाया गया था लेकिन को सुधार नहीं हुआ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *