पंजाब से शुरू हुआ भाजपा का पतन आने वाले विधानसभा चुनावों में भी रहेगा जारी : राठाैर

नालागढ़, बद्दी और नारकंडा में भाजपा ने लोकतंत्र में जनमत का किया अपमान : राठौर

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने नगर निकाय व पंचायती राज संस्थाओं में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को मत देने और उन्हें विजयी बनाने के लिए प्रदेश के लोगों का आभार प्रकट करते हुए भारी मतदान को लोकतंत्र की जीत बताया है। उन्होंने कहा है कि असली जीत तो प्रदेश के उन लोगों की है जिन्होंने भाजपा सरकार के किसी भी दवाब को दरकिनार करते हुए अपना विश्वास कांग्रेस पर जताया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों के साथ खड़ी है और उनके साथ किसी भी अन्याय को सहन नहीं करेगी।
पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राठौर ने कहा कि कांग्रेस को इन चुनावों में शानदार जीत हासिल हुई है।उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर जीत कर आये कांग्रेस समर्थित लोगों को डराने व प्रलोभन देकर अपने पक्ष में लाने के लिए उन पर भारी दवाब डाल रही है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों में भी भाजपा ने ऐसा ही अलोकतांत्रिक खेल खेला जहां जोर जबर्दस्ती कर निर्दलीयों समेत कांग्रेस के लोगों को अगवा तक किया गया। उन्होंने कहा कि नालागढ़, बद्दी और नारकंडा में भाजपा ने लोकतंत्र में जनमत का अपमान किया है और लोग इन्हें इस कृत्य के लिए कभी माफ नहीं करेंगे।
राठौर ने कहा है कि भाजपा प्रदेश में अपनी हार को नहीं पचा पा रही है। दवाब के चलते जीते हुए पार्षदों के घरों में छापामारी करवाई जा रही है। उन्होंने कहा है कि लोग भाजपा के किसी भी दवाब में आनेवाले नहीं। उन्होंने कहा है कि भाजपा को अपने सभी कृत्यों का हिसाब यहीं देना होगा।
राठौर ने कहा कि अभी तक जितने भी नतीजे और रुझान आ रहें है उनमें अधिक कांग्रेस के लोग ही जीत कर बहुमत में आ रहें हैं। उन्होंने कहा कि देर रात तक सभी बीडीसी व जिला परिषद सदस्यों के चुनाव परिणाम आ जाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि अधिकतर बीडीसी व जिलों में उनके समर्थित लोग ही अध्यक्ष पद पर काबिज होंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *