ठियोग नगर परिषद पर 25 साल बाद कांग्रेस का कब्जा..

ठियोग नगर परिषद पर 25 साल बाद कांग्रेस का कब्जा..

शिमला: ठियोग नगर परिषद में कांग्रेस ने 25 सालों के लंबे अंतराल के बाद आज नगर परिषद पर अपना कब्जा जमा लिया। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ विजय जुलूस में शामिल हुए। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने इस ऐतिहासिक जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि सत्ता के भारी दवाब के बावजूद कार्यकर्ता टस से मस नहीं हुए यही हमारी एकता है। उन्होंने भाजपा के षड्यंत्रों से लोगों व कार्यकर्ताओं को आगह करते हुए कहा कि अब यह जीत का सिलसिला थमना नहीं चाहिए। उन्होंने नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें क्षेत्र के लोगों की आकांक्षाओं के अनुरुप खरा उतरने के पूरे प्रयास करने होंगे।

जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा ने बताया कि नगर परिषद ठियोग में कुल 7 वार्डो में से 4 पर कांग्रेस व 3 पर निर्दलीयों ने जीत हासिल की थी। भाजपा यहां अपना खाता भी नहीं खोल पाई। कांग्रेस के पास पूर्ण बहुमत होने के बाद से भाजपा यहां दवाब बना कर खरीद फरोख्त से नगर परिषद पर कब्जा जमाने के पूरे प्रयास में थी,पर कांग्रेस पार्षदों ने अपनी एकता के साथ उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया।

इस दौरान नव निर्वाचित पार्षद अनिल ग्रोवर, नीतू मेहता के अतिरिक्त प्रदेश कांग्रेस सचिव सुशांत कपरेट, ठियोग ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेद्र कवंर, संजय शर्मा, अनिता वर्मा, मदन शर्मा भी अन्यों के अतिरिक्त विशेष तौर पर उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *