शिमला : असिस्टेंट फार्मासिस्ट (होम्योपैथिक) पदों की भर्ती

कृषि विश्वविद्यालय में विभिन्न कक्षाओं में प्रवेश के लिए फाइनल काउंसलिंग 27 को

 हिमाचल : प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2020-21 की विभिन्न कक्षाओं में प्रवेश के लिए शेष बची हुई खाली सीटों हेतु फाइनल काउंसलिंग कृषि विश्वविद्यालय, पालमपुर में 27 जनवरी से शुरू होगी।

वेटरीनरी महाविद्यालय में बी.वी.एस.सी एंड ए.एच. की खाली बची पांच सीटों के लिए काऊंसलिंग 27 जनवरी को विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम में होगी। कृषि महाविद्यालय में बी.एस.सी. आनर्स कृषि की खाली बची 49 सीटों के लिए काउंसलिंग विश्वविद्यालय ऑडिटोरियम में 28 जनवरी को होगी। बेसिक साइंस की बी.एस.सी. फिजिकल की 31 व लाईफ साइंस की खाली 26 सीटों के लिए काउंसलिंग बेसिक साइंस महाविद्यालय में 29 जनवरी होगी।

बीटैक फूड टैक्नोलोजी की खाली 26 सीटों के लिए काउंसलिंग कम्यूनिटी साइंस महाविद्यालय में 30 जनवरी होगी।बी.एस.सी. आनर्स कम्यूनिटी साइंस की खाली 34 सीटों के लिए काउंसलिंग कम्यूनिटी साइंस महाविद्यालय में 1 फरवरी को होगी। एम.एस.सी. कृषि की खाली बची 2 सीटों के लिए काउंसलिंग डीन पोस्ट ग्रेजुएट कार्यालय में 27 जनवरी तथा वेटरीनरी की एम.वी.एस.सी. की खाली 22 सीटों के लिए काउंसलिंग डीन पोस्ट ग्रेजुएट स्टडीज़ कार्यालय में 28 जनवरी होगी।

एम.एस.सी. फूड साइंस एंड न्यट्रीशन की साइंस की खाली 4 सीटों के लिए काउंसलिंग डीन पोस्ट ग्रेजुएट स्टडीज़ कार्यालय में 29 जनवरी होगी। पीएचडी कृषि के विभिन्न संकायों की दो, पीएचडी वेटरीनरी के विभिन्न संकायों की 11 तथा पीएचडी फूड साइंस एंड न्यट्रीशन की खाली एक सीट के लिए काउंसलिंग डीन पोस्ट ग्रेजुएट कार्यालय में 30 जनवरी को होगी। फाइनल काउंसलिंग तथा खाली बची सीटों से संबंधित संपूर्ण जानकारी कृषि विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर दर्शाई गई हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *