सेना फार्मा पदों पर भर्ती 18 से 25 मार्च तक

1 से 16 मार्च तक ऊना में भर्ती रैली

  • पात्र युवा 13 फरवरी तक ऑनलाइन पंजीकरण करवाएं

बिलासपुर: सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर निदेशक कर्नल संजीव कुमार त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि थल सेना में सैनिक सामान्य ड्यूटी लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए जिला हमीरपुर, बिलासपुर तथा ऊना के लिए युवाओं की भर्ती 1 मार्च से 16 मार्च तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त सेना में धर्म गुरू और हवलदार (एसएसी, सर्वेयर ऑटोमेटेड काटोग्राफर) पदों के लिए भी भर्ती की जाएगी जिसमें पूरे हिमाचल प्रदेश, केन्द्रीय शासित प्रदेश चण्डीगढ़ और हरियाणा के (जिला गुडगांव, मैवात, पलवल और फरीदावाद के अलावा) उम्मीदवार भाग ले सकते है। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना की वेबसाईट पर भर्ती की अधिसूचना जारी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि 31 दिसम्बर से पंजीकरण शुरू हो गया है, भर्ती के इच्छुक पात्र युवा सेना की इस वेबसाइट पर 13 फरवरी तक अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते है।
उन्होंने बताया कि भर्ती रैली का आयोजन कोविड-19 कोरोना वायरस से सम्बन्धित सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भर्ती के इच्छुक पात्र युवा भर्ती के सम्बन्ध में किसी भी दलाल या धोखाबाजों के झासे में न आए और ग्राउंड टैस्ट के दौरान किसी भी प्रतिबंधित दवाई का प्रयोग न करें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *