जयराम सरकार के तीन साल कार्यक्रम में पढ़ा गया नड्डा का संदेश...

भाजपा अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर हमले की अमित शाह-राजनाथ ने की निंदा

  • मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निन्दा की

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले की गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कड़ी निंदा की है। गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है-आज बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है, उसकी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है। केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है।

बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव-2021 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने डायमंड हार्बर जाते समय राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर आज हुए हमले की कड़ी निन्दा की है।

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव-2021 के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने डायमंड हार्बर जाते समय राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर आज हुए हमले की कड़ी निन्दा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कायरता पूर्ण कृत्य से यह साबित होता है कि पश्चिम बंगाल में कोई भी कानून व्यवस्था नहीं है और सत्तासीन तृणमूल कांग्रेस द्वारा समर्थित अपराधी अपने राजनीतिक विरोधियों को धमका रहे हैं।

जय राम ठाकुर ने कहा कि इस कृत्य से जाहिर होता है कि ममता बनर्जी का लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास नहीं है और वह सत्ता में रहने के लिए सभी गैरकानूनी हथकंडे अपना रही हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के लोग तृणमूल कांग्रेस की कुटिल योजनाओं का उपयुक्त जवाब देंगे।

जेपी नड्डा ने क्या कहा? : बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने काफिले पर हमले के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा रि पश्चिम बंगाल ‘अराजक और असहिष्णु’ राज्य बन गया है।

उन्होंने कहा कि अगर मैं बैठक के लिए यहां पहुंच पाया हूं तो यह मां दुर्गा की कृपा है। नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार के गिने-चुने दिन बचे हैं, हमें इस ‘गुंडाराज’ को पराजित करना है।

बीजेपी ने बताया कि पथराव की घटना में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़ की गयी।पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने बताया, ‘‘डायमंड हार्बर की हमारी यात्रा के समय तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने रास्ता अवरुद्ध कर दिया और नड्डा के वाहन तथा दूसरी गाड़ियों पर पत्थर फेंके।यह तृणमूल कांग्रेस का असली रंग दिखाता है।’’ बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और सुनिश्चित किया कि काफिला वहां से गुजर सके।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

25  +    =  27