कुल्लू: कार खाई में गिरी, पुलिस जवान की मौत

चंबा: मंदिर से लौट रहे परिवार की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, मां-बेटी की मौत

हिमाचल: प्रदेश के चंबा जिले के रजेरा-गागला मार्ग पर कार दुर्घटना में मां-बेटी की मौत हो गई है। हादसा उस समय हुआ जब परिवार बोगा स्थित मंदिर में दर्शन करने के बाद लौट रहा था। रजेरा मोड़ के समीप अचानक चालक ने टैक्सी से नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर संपर्क मार्ग से चंबा-भरमौर नेशनल हाईवे पर पहुंच गई। हादसे में चालक समेत तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। 

फायर स्टेशन चंबा से टीम, पुलिस और एंबुलेंस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जबकि शवों को कब्जे में लिया। सभी जब दर्शन करने के बाद लौट रहे थे तो रजेरा मोड़ के समीप हादसा हो गया। गाड़ी में सवार रंजना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वीना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। चालक अमित पुत्र पुन्नु राम गांव रजेरा, शुभम पुत्र प्रताप सिंह व सपना पुत्री प्रताप सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का चंबा मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। मृतक महिला की पहचान रंजना पुत्री प्रताप सिंह व वीना देवी पत्नी प्रताप सिंह निवासी गांव व डाकघर गैहरा के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार गैहरा का परिवार टैक्सी से बोगा स्थित मंदिर में दर्शन के लिए गया था।

पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहसीलदार चंबा रोशन लाल ने बताया कि मृतक के परिजनों को दस-दस हजार रुपये जबकि घायलों के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपये फौरी राहत जारी की गई है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *